पूर्व मेयर कुलवंत सिंह के आज़ाद ग्रुप के 40 उम्मीदवारों द्बारा सादे ढंग से किए नामांकन पत्र दायर

हम किसान संघर्ष का पूरा समर्थन करते हैं: कुलवंत सिंह

जीतने के बाद, हम मोहाली को एक मॉडल शहर बनाएंगे: आजाद ग्रुप

नबज़-ए-पंजाब ब्यूरो, मोहाली 30 जनवरी:
पूर्व मेयर और आज़ाद ग्रुप के नेता कुलवंत सिंह सहित आजाद ग्रुप के 40 उम्मीदवारों ने बड़े सादे तरीके से नामांकन पत्र दाखिल किए। इस अवसर पर कुलवंत सिंह ने कहा कि किसान पिछले कई महीनों से अपने अधिकारों के लिए लड़ रहे हैं, इसलिए ऐसे मौकों पर ढोल धमाका और जश्न के साथ कागजात दाखिल करना उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि आजाद ग्रुप के हर सदस्य किसानों के इस संघर्ष का दिल से समर्थन करता है।
उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार शांतिपूर्ण तरीके से संघर्षरत किसानों के साथ अन्याय कर रही है और पुलिस बल के इशारे पर किसानों के लोकतांत्रिक अधिकारों को रौंदने की साज़िश कर रही है।
कुलवंत सिंह ने कहा कि आजाद ग्रुप के सभी उम्मीदवार बेदाग हैं और वे केवल विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने मोहाली के लोगों से 14 फरवरी को अधिक से अधिक वोट देकर आजाद ग्रुप के सभी उम्मीदवारों को जिताने की अपील की ताकि मोहाली का विकास पिछले 5 वर्षों से भी अधिक हो सके। उन्होंने कहा कि जीत के बाद आजाद ग्रुप की पूरी टीम मोहाली को सबसे सुंदर शहर बनाएगी।
आज आज़ाद ग्रुप की तरफ से वार्ड नंबर 4 से अतुल शर्मा, वार्ड नंबर 6 से हरजीत कौर, वार्ड नंबर 7 से मनजीत कौर, वार्ड नंबर 8 से इंद्रजीत सिंह खोखर, वार्ड नंबर 9 से सर्बजीत कौर मान, वार्ड नंबर 10 से परमजीत सिंह काहलों, वार्ड नंबर 11 से भूपिंदर पाल कौर, वार्ड नंबर 14 से जगतार सिंह कुंबड़ा, वार्ड नंबर 16 से बीएन कोटनाला, वार्ड नंबर 18 से उपिंदर प्रीत कौर गिल, वार्ड नंबर 19 से मनप्रीत कौर, वार्ड नंबर 20 से गज्जन सिंह, वार्ड नंबर 21 से अंजली सिंह, वार्ड नंबर 23 से दिलप्रीत कौर वालिया, वार्ड नंबर 24 से चन्नन सिंह, वार्ड नंबर 26 से रविंदर सिंह कुंबड़ा, वार्ड नंबर 27 से सोनू सोढ़ी, वार्ड नंबर 28 से रमनप्रीत कौर कुंबड़ा, वार्ड नंबर 29 से राजिंदर कौर कुंबड़ा, वार्ड नंबर 30 से जसबीर कौर अटली, वार्ड नंबर 31 से रजनी गोयल, वार्ड नंबर 32 से सुरिंदर सिंह रोडा, वार्ड नंबर 33 से हरजिंदर कौर सोहाना, वार्ड नंबर 34 से सुखदेव सिंह पटवारी, वार्ड नंबर 35 से अरुणा शर्मा, वार्ड नंबर 36 से रोमेश प्रकाश कम्बोज, वार्ड नंबर 37 से बलविंदर कौर, वार्ड नंबर 38 से सरबजीत सिंह समाना, वार्ड नंबर 39 से करमजीत कौर, वार्ड नंबर 40 से कमलजीत कौर, वार्ड नंबर 42 से कुलवंत सिंह, वार्ड नंबर 44 से बीर सिंह बाजवा, वार्ड नंबर 45 से डॉ उमा शर्मा, वार्ड नंबर 46 से स्वर्ण सिंह, वार्ड नंबर 47 से मोनिका शर्मा, वार्ड नंबर 48 से राजिंदर प्रसाद शर्मा, वार्ड नंबर 49 से हरजिंदर कौर और वार्ड नंबर 50 से गुरमीत कौर ने पर्चे दाखिल किए।

Load More Related Articles
Load More By Nabaz-e-Punjab
Load More In General News

Check Also

ਖਜ਼ਾਨਾ ਮੰਤਰੀ ਨਾਲ ਮੀਟਿੰਗ ਮੁਲਤਵੀ ਹੋਣ ਕਾਰਨ ਵੈਟਰਨਰੀ ਅਫ਼ਸਰਾਂ ਨੇ ਕਾਲੇ ਬਿੱਲੇ ਲਗਾ ਕੇ ਰੋਸ ਪ੍ਰਗਟਾਇਆ

ਖਜ਼ਾਨਾ ਮੰਤਰੀ ਨਾਲ ਮੀਟਿੰਗ ਮੁਲਤਵੀ ਹੋਣ ਕਾਰਨ ਵੈਟਰਨਰੀ ਅਫ਼ਸਰਾਂ ਨੇ ਕਾਲੇ ਬਿੱਲੇ ਲਗਾ ਕੇ ਰੋਸ ਪ੍ਰਗਟਾਇਆ ਜੇ…